हरियाणा में भाजपा पर बरसे खरगे...बोले हम बताएंगे कैसे चलती है सरकार, हुड्डा ने किया क्लीन स्वीप का दावा

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 03:55 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): अंबाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना व कुरुक्षेत्र लोकसभा से 'INDIA' गठबंधन के प्रत्याशी सुशील गुप्ता के समर्थन में आयोजित रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शिरकत की। इस रैली खरगे ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली समूची भाजपा को आड़े हाथों लिया तो वहीं पूर्व की कांग्रेस सरकारों की उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान उन्होंने जनता से वरुण मुलाना और सुशील गुप्ता को जिताने की अपील की।

PunjabKesari

'कांग्रेस से भेजेंगे जो पीएम को पढ़ कर सुनाएगा घोषणा पत्र'

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंच से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी को पढ़ना नहीं आता तो कांग्रेस कार्यालय से व्यक्ति भेज कर उन्हें पढ़ाया जाएगा। यह देश के 140 करोड़ लोगों पर लागू होने वाला घोषणा पत्र है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, गरीबों को आरक्षण बचाने के लिए जाति जनगना जरूरी है, वह हम करवा कर रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव है।

प्रधानमंत्री झूठों के सरदारः खरगे

इसके साथ ही खरगे ने कहा कि पहले इलेक्शन में प्रधानमंत्री ने बोला कि कांग्रेस वाले बहुत धन कमाए हैं, बड़े बड़े अमीर लोगों ने कालाधन स्विस बैंक में जमा किया है। वह सब कालाधान वापिस लाकर लोगों को 15-15 लाख रुपये देंगे, लेकिन क्या वह मिला आपको। दूसरा बोला कि 15-16 में मैं अपने हर युवा को नौकरी दूंगा, लेकिन नौकरी नहीं दी। क्या ऐसा कहीं होता कि प्रधानमंत्री झूठ बोलता है। तीसरी बात, उन्होंने कहा कि मैं किसानों की आमदनी डबल करके दूंगा, क्या आपकी आमदनी डबल हुूई। ये क्या है, क्या ये झूठा आदमी है या सच्चा आदमी है। तो प्रधानमंत्री झूठा है। ऐसे प्रधानमंत्री को अगर मैं झूठों का सरदार बोलूंगा तो क्या गलत है।

जारी रहेगी संविधान बचाने की लड़ाईः कांग्रेस अध्यक्ष

उन्होंने कहा कि हम अपनी लड़ाई को लड़ते रहेंगे, संविधान को बचाने की लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि आरएसएस और बीजेपी संविधान और देश को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन 4 जून को जादू होगा, इसीलिए मोदी परेशान हैं। उन्हें पता है कि वह नहीं आ रहे। इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है। इसके अलावा मल्लिकार्जुन खड़के ने कहा कि मोदी, राहुल गांधी के बारे में बोलते हैं, वह ना तो प्रधानमंत्री हैं ना ही सोनिया गांधी प्रधानमंत्री हैं। जब तक मोदी राहुल गांधी के बारे में बोल नहीं लेते उनका खाना हजम नहीं होता, उन्हें नींद नहीं आती है। उन्हें बताना चाहिए अपने 10 साल के कार्यकाल में क्या किया।

इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने काम किया: खड़गे

उन्होंने कहा कि तुम तो सिर्फ यही बात करते हो कि यहां से चूहा निकाला, वहां से बिल्ली निकाली। आयरन लेडी इंदिरा गांधी के निर्णय, हमारे राजीव गांधी ने जो काम किया उसको काम कहते हैं। नेहरू ने काम किया उसको काम कहते हैं। तुम तो पैसा गिनाते रहते हो।

PunjabKesari

हुड्डा ने दिया खरगे को 10 सीटों का भरोसा

इस दौरान खरगे ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने मुझे भरोसा दिया है कि हरियाणा की सभी 10 की 10 सीटें कांग्रेस जीतेगी। इस मंच पर मौजूद भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कांग्रेस पार्टी हरियाणा की सभी सीटों पर जीत रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static