डीजे पर गाना बजाने पर हुआ बवाल, बारात में आए युवक से मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 08:08 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): भोंडसी थाना एरिया में आई बारात में डीजे पर गाना बजाने पर खासा बवाल हो गया। गांव के युवकों द्वारा बारात में आए युवक से जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में धूमसपुर गांव के प्रवीण ने कहा कि वह गत दिवस अपने दोस्त सौरव भारद्वाज की बारात में शामिल होने के लिए भोंडसी गांव के गणपति फार्म हाउस में गया था। प्रवीण के साथ उसके चाचा के लडक़े भी गए थे। प्रवीण ने बताया कि शादी में डीजे बजाया जा रहा था। ऐसे में प्रवीण ने डीजे पर एक जाति का गाना बजवाया और डांस करने लगा। इसी बीच भोंडसी गांव के ही 8-10 युवक शादी के कार्यक्रम में घुस आए और डीजे पर चल रहे गाने को बंद करवाकर कहने लगे कि ये हमारी जाति के लोगों का गांव है। यहां अन्य जाति का गाना नहीं चलेगा।

 

उन्होंने गाना बंद करवाने के लिए डीजे पर नाच रहे युवकों के साथ गाली गलौच शुरु कर दी। जब डीजे पर नाच रहे युवकों ने गाना बंद करवाने का विरोध किया तो भोंडसी गांव के पीपा, मोंटी, सचिन और डब्बू ने लाठी डंडों से प्रवीण के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। प्रवीण को उसके भाईयों ने बचाया तो आरोपी प्रवीण को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल प्रवीण को बादशाहपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static