पोस्टमार्टम हाउस के बाहर लोगों ने किया हंगामा, जाने वजह

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 05:29 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): एक मजदूर की तीसरी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने मकान मालिक, ठेकेदार और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। मृतक के शव को जब पोस्टमार्टम हाउस में लाया गया तो परिजन आरोपी की गिरफ्तारी न होने तक शव का पोस्टमार्टम न होने को लेकर अड़ गए। एक बार तो हालात पुलिस के साथ टकराव के बन गए, लेकिन काफी समझाने के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए। वहीं, सेक्टर-5 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप की मानें तो मामले में आईपीसी 304ए, 336 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

 

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप ने बताया कि मूल रूप से मथुरा का रहने वाला फरीद गुड़गांव के प्रेम नगर सेक्टर-12 में रहता था और पेंट का काम करता था। वह कई दिनों से सलीम ठेकेदार के माध्यम से सेक्टर-5 के एक घर में पेंट का काम कर रहा था। मृतक की पत्नी राबिया की मानें तो कल फरीद काम पर गया था और रस्सी का झूला बनाकर पेंट कर रहा था। जिस व्यक्ति ने झूला पकड़ा था उसने यह झूला छोड़ दिया और उसकी तीसरी मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। सुबह 10 बजे की हुई घटना की जानकारी उन्हें शाम को दी गई। जब वह मौके पर पहुंचे तो पाया कि फरीद के सिर पर पानी डालकर धोया हुआ है। जिस स्थान पर घटना हुई थी शव को वहां से खींचकर दूसरी जगह रखा गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब पुलिस को मौके पर बुलाया गया तो पुलिस ने भी कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करनी शुरू कर दी। आरोप है कि मौके पर आए पुलिसकर्मियों ने सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए।

 

मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक के शव को कुछ लोग पहले अस्पताल ले गए थे जहां उसे मृत बताने के बाद वापस लेकर आए और एक घर के आंगन में रख दिया। ठेकेदार द्वारा सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए थे जिसके कारण फरीद की मौत हुई है। मामले में ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static