गुड़गांव- प्रेम प्रसंग में मारी गोली, एक घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 04:17 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): सेक्टर-10 एरिया में एक व्यक्ति को गोली मारने का मामला सामने आया है। पूरा घटनाक्रम प्रेम प्रसंग में हुआ है जहां प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी द्वारा युवती के भाई को गोली मारी जा रही थी, लेकिन बीच में एक अन्य युवक आ गया जिसके पैर में गोली लगी है। सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता संदीप की मानें तो मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

गुरुग्राम की ताजा खबरों के लिए लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर टच करें।

 

पुलिस के मुताबिक, गांव खांडसा के रहने वाले विक्की की साली दिल्ली में रहती है और उसका दिल्ली के ही रहने वाले कपिल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस प्रेम प्रसंग से विक्की नाखुश था। बताया जा रहा है कि विक्की के बारे में पूछता हुआ कपिल कल गुड़गांव आ गया। कपिल विक्की को ढूंढता हुआ विक्की के भाई दिनेश के घर अंजना कॉलोनी की गली नंबर 3 में चला गया। बताया जा रहा है कि यहां कपिल दिनेश से झगड़ा करने लगा।

 

आरोप है कि झगड़ा करने के दौरान कपिल ने हथियार निकाला और दिनेश पर फायर कर दिया जिसमें दिनेश बच गया, लेकिन यह गोली दिनेश के पास ही खड़े एक अन्य व्यक्ति के पैर पर लगी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। घायल की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले अमित के रूप में हुई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static