रुपयों के विवाद में युवक से मारपीट के बाद अपहरण

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 01:24 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): रुपयों के लेनदेन के विवाद में एक व्यक्ति से मारपीट के बाद अपहरण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब व्यक्ति बेहोश हो गया तो आरोपी उसे छोड़कर भाग गए। इसके बाद लोगों ने उसे मानेसर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

गांव बाघनकी निवासी राजेश कुमार यादव ने बताया कि उसका गांव कासन में बिल्डिंग मेटीरियल सप्लाई का काम है। उसने बुगी ठेकेदार को बिल्डिंग मेटीरियल उधार दिया था। इसके साथ ही जेसीबी भी किराए पर दी हुई थी। 28 जून की दोपहर को वह बुगी ठेकेदार से रुपए लेने के लिए उसके ऑफिस गया था, जो उसने रुपए देने से इंकार कर दिया। कुछ देर बहसबाजी के बाद वह वापस अपने ऑफिस आ गया। आरोप है कि कुछ देर बाद बुगी ठेकेदार अपने साथी सतपाल, रामनिवास व 2 अन्य के साथ उसके कार्यालय आया और उससे मारपीट करने लगा।

 

आरोप है कि आरोपियों ने उसे पहले ऑफिस के बाहर पीटा और उसका अपहरण कर अपने ऑफिस में ले गए जहां उसकी पिटाई की। मारपीट का पूरा घटनाक्रम यहां मौजूद दो लोगों ने देखा। इसके बाद आरोपियों ने उसके सिर पर भी चोट मारी जिसके कारण वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो वह मानेसर के एक निजी अस्पताल में था। इस बारे में उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static