धारूहेड़ा से युवक का किडनेप कर पीट-पीट कर निर्मम हत्या

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2023 - 08:41 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): मानेसर के गांव सहरावन की पहाड़ी में एक युवक का सड़ी अवस्था में शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या की गई थी। सूचना मिलते ही मानेसर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक को धारूहेड़ा से ताले की चाबी बनाने के बहाने से वैगनआर कार में कुछ युवक लेकर आए थे, जिस पर मानेसर पुलिस ने धारूहेड़ा पुलिस को सूचना दे दी। धारूहेड़ा पुलिस ने वीरवार को दर्ज की गई गुमशुदगी के केस में हत्या की धाराओं को जोड़ दिया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सुभाष सिंह होडल के रहने वाले थे और रेवाड़ी के धारूहेड़ा में ताले-चाबी बनाने का काम करते थे। बताया जा रहा है कि 20 सितंबर की दोपहर को एक वैगनआर कार आई जिसमें से चार युवक उतरे और सुभाष सिंह को अपने साथ यह कहकर ले गए कि उन्होंने राव होटल पर ताले की चाबियां बनवानी हैं। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं लगा। जब शाम तक सुभाष वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने इसकी शिकायत धारूहेड़ा पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने 24 घंटे बाद आने के लिए कह दिया। अगले दिन यानी 21 सितंबर को धारूहेड़ा पुलिस ने सुभाष की गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया। सुभाष सिंह को वैगनआर कार में ले जाने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस सीसीटीवी की फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

 

वहीं, 21 सितंबर की दोपहर को गुडग़ांव के मानेसर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव लहूलुहान अवस्था में गांव सहरावन की पहाडय़िों में पड़ा हुआ है। शव सड़ रहा है जिससे बदबू भी आ रही है। इस पर टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। इसकी सूचना गुडग़ांव पुलिस ने सभी थानों में देने के साथ ही आसपास के जिलों में भी दे दी जिसके बाद धारूहेड़ा पुलिस सुभाष के परिजनों को लेकर मानेसर के गांव सहरावन पहुंची और शव की पहचान सुभाष के रूप में की। परिजनों की मानें तो सुभाष का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। इस झगड़े की रंजिश रखते हुए ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है। जिन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है वह उन्हीं के गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार को मानेसर थाना पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। मेडिकल बोर्ड में शामिल डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया कि शव दो दिन पुराना है। मृतक के सिर और पैर पर कई वार किए गए हैं। सिर पर गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई है। दोनों पैरों में पल्टीपल फ्रेक्चर हैं। पोस्टमार्टम में साफ है कि इसकी हत्या की गई है। बिसरा को भी जांच के लिए भेजा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static