पत्नी गई मायके तो पति ने कर दिया रिश्तेदार का अपहरण, सोहना पुलिस ने बचाया

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 04:30 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पत्नी के नाराज होकर मायके जाने से खफा एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ रिश्तेदार का ही अपहरण कर लिया। आरोपी उसे राजस्थान के गंगापुर सिटी के अंतर्गत आने वाले गांव कानेटी से अपहृत कर लाए थे और हरिद्वार की तरफ ले जा रहे थे। जब सोहना के गांव नुनहेरा में जब आरोपी खाना खाने के लिए रुके तो पीड़ित आरोपियों के चंगुल से भाग निकला और गांव में जाकर ग्रामीणों की मदद लेकर पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने इसकी जानकारी राजस्थान पुलिस को दी। टोडाभीम सर्कल के डिप्टी एसपी मुरारी लाल मीणा ने बताया कि राजस्थान पुलिस ने गुड़गांव पहुंचकर पीड़ित को अपनी कस्टडी में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

गुरुग्राम की ताजा खबरों के लिए लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर टच करें।

 

पुलिस के मुताबिक, सोहना सदर थाना पुलिस को आज सुबह चार बजे सूचना मिली थी कि एक युवक का राजस्थान से अपहरण करके हरिद्वार ले जाया जा रहा है। फिलहाल आरोपी सोहना बल्लभगढ़ रोड पर सदाबहार होटल के पास खाना खाने के लिए रुके हैं। इस पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को गांव में युवक मदद मांगता दिखाई दिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो सामने आया कि उसे गंगापुर सिटी राजस्थान से किडनैप करके लाया गया है। आरोपी खाना खाने के लिए सोहना के सदाबहार होटल पर रुके थे। दो आरोपी तो उतरकर खाना खाने चले गए जबकि दो आरोपी गाड़ी में ही बैठे हुए थे जिन्हें नींद आ गई। इस पर वह मौका देखकर गांव के अंदर भाग लिया और लोगों से उसने मदद ली। पीड़ित की पहचान 26 वर्षीय विष्णु के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने राजस्थान पुलिस से संपर्क कर इसकी सूचना दी। कुछ ही देर में राजस्थान के गंगापुर सिटी के अंर्तगत आने वाले टोडाभीम थाना पुलिस ने इस बारे में केस दर्ज होने व चार लोगों के नामजद होने की सूचना दी जिसके बाद राजस्थान पुलिस गुड़गांव आ गई और गुड़गांव पुलिस ने नियमानुसार विष्णु को राजस्थान पुलिस को सौंप दिया।

 

वहीं, टोडाभीम सर्कल के डिप्टी एसपी मुरारी लाल मीणा ने बताया ने बताया कि विष्णु के परिवार वालों ने शिकायत देकर अपने चार रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जांच में सामने आया था कि जिस आरोपी ने विष्णु का अपहरण किया था उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था जिसके कारण उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। इस झगड़े में आरोपी विष्णु को दोषी मान रहा था जिसके बाद उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर विष्णु के अपहरण की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल विष्णु को सकुशल बरामद कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static