युवक ने की छेड़छाड़, महिला पीटने लगी तो बन गया भीगी बिल्ली, पैरों में गिर कर मांगी माफी

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 11:12 PM (IST)

पानीपत (सचिन): हर शहर में कुछ ऐेसे मनचले मिल जाते हैं जो सार्वजनिक स्थलों पर महिलाओं की मासूमियत का फायदा उठाकर उनसे छेड़छाड़ करते हैं, लेकिन जब कोई जागरूक महिला इनको सबक सिखाती है तो ये शायद ही कभी ऐसा दोबारा करने की कोशिश करते होंगे। ऐसा ही नजारा हरियाणा के पानीपत में देखने को मिला जहां एक महिला ने मनचले युवक को छेड़छाड़ करने पर भीगी बिल्ली बना दिया।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, घटना पानीपत के सरकारी अस्पताल की है जहां दवाई के लिए लाइन में लगी महिलाओं की कतार में एक मनचला युवक घुस गया। इतना ही नहीं महिलाओं की लाइन में लगकर उसने एक महिला के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। जैसे ही महिला ने इसका विरोध किया तो उसने बदतमीजी की सारी हदें पार करते हुए महिला को थप्पड़ दे मारा। 

PunjabKesari, Haryana

इस पर फिर महिला ने आव देखा ना ताव बदतमीजी करने वाले उस पुरुष को गले से पकड़ा और उसे  मारते हुए अस्पताल के बाहर ले आई। इसके बाद तो एक दो अन्य महिलाएं भी उसके साथ लगी और फिर जमकर धोया। इस दौरान युवक बार-बार महिला के पैर पकड़कर उससे माफी मांगता नजर आया। 

PunjabKesari, Haryana

महिला के साथ आए परिजनों ने बताया कि लड़का बदतमीजी कर रहा था। समझाने पर वह नहीं माना और विरोध करने पर उसने महिला पर हाथ उठा दिया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद लोगों ने आरोपी को अस्पताल में  ही तैनात ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static