कोई फसल काट रहा...कोई पल्लेदारी का ढोंग कर रहा है, जनता करेगी सभी को बेनकाब: अभय चौटाला

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 03:36 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग 6 फेज में है। इस दौरान सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में जुटे हैं। शुक्रवार को इनेलो लोकसभा प्रत्याशी अभय चौटाला कुरुक्षेत्र के ऐतिहासिक सिद्धशक्ति पीठ श्रीदेवी कूप भद्रकाली मन्दिर व गीता की प्राकट्य स्थली ज्योतिसर पहुंचे। मंदिर में पूजा अर्चना कर अभय चौटाला ने देवी से विजयश्री का आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

इस मौके पर अभय चौटाला ने कहा कि  कुछ पाखंडी चुनावी मैदान में हैं, प्रदेश की जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल ने 10 साल तक कुरुक्षेत्र की जनता की सुध नहीं ली, सुशील गुप्ता 5 वर्ष तक राज्यसभा में मजे लेते रहे और अब कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। जिनका कुरुक्षेत्र से कोई दूर दूर का भी वास्ता नहीं है।

इनेलों नेता ने कहा अब चुनाव सिर पर आया तो कोई फसल काट रहा है तो गेहूं की बोरी उठाने का ढोंग कर रहा है, मगर प्रदेश की जनता इन ढोंगियों को जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि गेहूं कब होते हैं, पानी कब दिया जाता है, खाद कब दी जाती है, फसल कब और कैसे निकाली जाती है, क्या इन प्रत्याशियों को मालूम है?। उन्होंने कहा कि एक दिन यह दोनों महानुभाव उनके साथ खेत में चलकर गेहूं की कटाई करवाए तो सब मालूम हो जाएगा। चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता बहुत समझदार है और इनका असली चेहरा बेनकाब करेगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static