खेत में पानी लगाने गए युवक की तेजधार हथियारों से हत्या, खून से लथपथ पाया गया शव

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 12:11 PM (IST)

भूना : चंद्रावल निवासी एक युवक बलबीर की अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों ने हत्या कर दी। उसका शव खेत में ही खून से लथपथ पाया गया। शव पर चोटों के ऩिशान है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौके का मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने बलबीर की हत्या की आशंका व्यक्त की है। 

पुलिस ने मृतक के भाई बलवान सिंह के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध धारा 302, 34 के तहत अभियोद अंकित कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में बलवान ने बताया कि वह खेती-बाड़ी का काम करता है। वे 2 भाई थे। उससे छोटा भाई बलबीर भी खेती-बाड़ी का काम करता था। दोनों भाईयों के पास 7 एकड़ जमीन है जो बराबर भागों में बांट रखी है। वे दोनों अलग-अलग रहते थे। बलबीर ने गांव के बनारसी पुत्र प्रताप के साथ मिलकर राम किशन पुत्र अमीलाल निवासी चंद्रावल की जमीन ठेके पर ली हुई थी। उस जमीन में नरमा बोया हुआ है। 12 सितंबर शनिवार को उसका भाई ठेके वाली जमीन में पानी लगाने गया था। 

परंतु देर रात्रि तक वह घर वापिस नहीं आया तो परिवार के सभी व्यक्ति बलबीर की तलाश करने के लिए इधर-उधर गए तथा उसके मोबाइल पर घंटी की तो फोन बंद आ रहा था। रात्रि को बलबीर का कोई पता नहीं चला। सुबह होते ही खेतों में तलाश कर रहे थे तो अचानक उसी खेत में, जिसमें वह रात्रि को पानी लगाने गया था बलबीर मृत अवस्था में पाया गय़ा। उसकी चेहरा व कपड़े खून में सने हुए थे। सिर, गले व जांघ में धारधार हथियार चोटें मारी हुई थी। उसके भाई को बिना वजह व बिना रंजिश के अज्ञात हमलावरों से मारा है। उनकी तलाश करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। बलबीर शादीशुदा था तथा उसके 2 बच्चे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static