हरियाणा में मनाया गया 71वां गणतंत्र दिवस, जानें किसने कहा फहराया झंडा

punjabkesari.in Sunday, Jan 26, 2020 - 12:34 PM (IST)

डेस्कः  26 जनवरी को प्रदेशभर के अलग-अलग जिलों में गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य अम्बाला में तो सीएम मनोहर लाल खट्टर जींद में झंडा फहराया। 

कुरुक्षेत्र में विधानसभा स्पीकर ने किया ध्वजारोहण
गणतन्त्र दिवस के मौके पर कुरुक्षेत्र अनाज मंडी में विधानसभा स्पीकर ज्ञान चन्द गुप्ता ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर जहा स्कूली बच्चे  सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे वही विभिन विभागों संस्थाओं की झांकियां निकली जा रही हैं

फ़तेहाबाद में कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह ने किया ध्वजारोहण

फ़तेहाबाद पुलिस लाइन के खेल स्टेडियम में 71वें गणतंत्र दिवस समारोह मनाया गया। हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला  ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत कीय़ कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए प्रवेश द्वारों पर लगाये गए मेंटल डिटेक्टर, डिटेक्टर के माध्यम से आने जाने वालों चेकिंग की गई।

PunjabKesari
सिरसा में शिक्षा मंत्री ने किया ध्वजारोहण
सिरसा में शहीद भगत सिंह स्टेडियम में  जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह । शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी दी। इससे पूर्व मुख्य अतिथि ने शहीदी स्मारक पर जाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि।

गुरूग्राम मेंकैबिनेट मंत्री मूल चंद शर्मा ने किया ध्वजारोहण
गुरूग्राम में 71 वें गणतंत्र दिवस पर मुख्यथिति के रूप में पहुंचे कैबिनेट मंत्री मूल चंद शर्मा शामिल हुए। ध्वजारोहण करने के बाद कैबिनेट मंत्री ने ली परेड की सलामी ली। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static