चढूनी पर लगे आरोपों पर मनोहर ने दी तीखी प्रतिक्रिया, दीपेन्द्र हुड्डा बोले- मैं टिप्पणी नहीं करूंगा...

1/18/2021 5:47:19 PM

ब्यूरो: भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी पर लग आरोपों पर सीएम खट्टर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वहीं राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कोई भी टिप्पणी करने मना कर दिया है। गुरनाम सिंह चढूनी को लेकर खबरें चल रही हैं कि उन्होंने कांग्रेस से सांठ-गांठ की है और सरकार गिराने के लिए हरियाणा के एक बड़े नेता से 10 करोड़ रूपये लिए हैं। जिस पर संयुक्त किसान मोर्चा ने एक कमेटी का गठन किया है जो चढूनी पर लगे आरोपों की जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी।

इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज नई दिल्ली में गुरनाम सिंह चढूनी वाले मामले पर कहा कि काली करतूतें सामने आ रही हैं सभी एक्सपोज हो जाएंगे सरकार आसानी से अपना कार्यकाल पूरा करेगी। 

उधर, सोनीपत में राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि इस मामले पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। यह किसानों का आंदोलन है और इसमें सैनिक और कप्तान सब किसान हैं। उन्होंने कहा कि अपना धर्म-जाति सब छोड़कर किसान एक हो चुका है।  उन्होंने कहा कि विपक्ष समर्थन दे सकते हैं और यह प्रजातांत्रिक अधिकार है। हम भी किसान के बेटे के रूप में ही समर्थन करते हैं।

कुरुक्षेत्र में शिरोमणि अकाली दल हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता कवलजीत अजराना ने कहा कि आज हरियाणा और पंजाब का भाईचारा एक होकर कृषि कानून को रद्द करवाने की लड़ाई लड़ रहा है, यही आज कुछ लोगों को हजम नहींं हो रहा, इसलिए गुरनाम सिंह पर तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।


Shivam

Related News