Aman Manu in KBC: कौन बनेगा करोड़पति शो में पहुंचे मनु और अमन, भाकर ने 'मोहब्बतें' फिल्म के डायलॉग से जीता सबका दिल

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 07:59 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : पेरिस ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता मनु भाकर और अमन सहरावत वीरवार को प्रसारित हुए वाले कौन बनेगा करोड़पति शो में पहुंचे। दोनों खिलाड़ियों ने एक-एक कर सवालों के जवाब दिए। कार्यक्रम के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दोनों खिलाड़ियों के खेलों के सफर के बारे में भी जानकारी ली। 

बता दें कि मनु भाकर ने अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें का डायलॉग भी खुद सुनाया, परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन हमारे इस गुरुकुल के तीन स्तंभ हैं। इन तीनों के आधार पर हम तुम्हारा आगे आने वाला कल बता सकते हैं। इस पर मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर मनु का हौसला बढ़ाया। जिस पर अमिताभ काफी खुश नजर आए। दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि वह फिल्में बहुत कम देखते हैं। उनको समय नहीं मिल पाता है।

PunjabKesari

अगला लक्ष्य ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतना : अमन

कार्यक्रम में मनु के माता-पिता और अमन की तरफ से भाई सागर और कोच प्रदीप आए हुए थे। पेरिस ओलिंपिक को लेकर अमिताभ ने जब अमन से सवाल किया तो उन्होंने बताया कि जिस खिलाड़ी के साथ उनका मुकाबला था, उसने उसे एक साल पहले 10-0 से हराया था। पेरिस ओलिंपिक में उसने उस खिलाड़ी को 10-0 से हराने का काम किया। अब उसका अगला लक्ष्य ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतना है। मनु भाकर ने भी कहा कि अगले ओलिंपिक में पदक का रंग बदलकर गोल्ड करना है।

PunjabKesari

मनु बोलीं- प्यार-मोहब्बत की बातें शाहरूख खान करते हैं

एपिसोड में एक फिल्म के गाने का ऑडियो सुनाया। इसमें पूछा इस गाने का मुख्य किरदार कौन है। इस पर सवाल का जवाब मनु भाकर ने दिया। मनु बोलीं- प्यार-मोहब्बत की बातें शाहरूख खान करते हैं। इस सवाल का जवाब शाहरूख खान होना चाहिए। इस सवाल का सही जवाब मिलने पर अमिताभ ने कहा कि प्यार-मोहब्बत तो फिल्मों में हमने भी बहुत किया है, तो आपने मेरा नाम क्यों नहीं लिया। मनु बोलीं- इस जवाब के ऑप्शन में आपका नाम नहीं था, इसलिए आपका नाम नहीं लिया।

PunjabKesari

अमन ने अमिताभ से पूछा, सूट में कैसा लग रहा हूं

कार्यक्रम में अमन सहरावत ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि सर मैं सूट में कैसे लग रहा हूं। इस पर अमिताभ ने कहा कि आप बहुत अच्छे लग रहे हो। अमन ने कहा कि मुझे ऐसे सूट में रहने की आदत नहीं हैं, क्योंकि मैं केवल लंगोट या रेसलिंग किट में रहा हूं। अमिताभ ने मनु की साड़ी और उनकी मुस्कान की तारीफ की।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static