अलग-अलग दलों के कई नेताओं ने थामा इनेलो का दामन, राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले – पार्टी कभी भी चुनाव के लिए तैयार

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 06:35 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा में चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। इसी क्रम में एक तरफ जहां इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय चौटाला प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पार्टी में नए लोगों को भी बड़े स्तर पर जोड़ा जा रहा है। यमुनानगर में शुक्रवार को कई अलग-अलग दलों के नेता बड़ी संख्या में इनेलो में शामिल हुए। इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता, वरिष्ठ नेता प्रकाश भारती, भोपाल भाटी, जाहिद खान ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को इनेलो का पटका पहना कर स्वागत किया।

इस अवसर पर इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता, वरिष्ठ नेता प्रकाश भारती एवं भोपाल भाटी ने कहा कि जेजेपी-बीजेपी का गठबंधन कभी भी टूट सकता है। प्रकाश भारती ने कहा कि बीजेपी का कार्य सरकारों को तोड़कर अपनी सरकार बनाने का है। अभी आजाद विधायकों को बीजेपी में मिलाने की मुहिम चल रही है। ये लोकतंत्र के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं।

इस अवसर पर भारी संख्या में अन्य दलों के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने इंडियन नेशनल लोकदल का दामन थाम। इनेलो नेताओं का कहना है कि लगातार दूसरे दलों के नेता इनेलो में शामिल हो रहे हैं जिसे पार्टी लगातार मजबूत हो रही है। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि इनेलो कभी भी चुनाव के लिए तैयार है और प्रदेश की जनता इसबार परिवर्तन चाह रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static