Shadi.com पर की थी शादी, 50 दिन बाद ससुराल में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 12:00 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के कुंडली थाना के गांव में शादीशुदा नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। नवविवाहिता के मायके वालों ने उसकी मौत की जांच कराने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ पति ने हाथापाई भी की थी, फिलाहल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली कीर्ति (24) की शादी कुंडली के गांव में हुई थी। 

परिजनों ने बताया कि 11 जुलाई को कीर्ति ने शादी डॉट काम के माध्यम से शादी की थी। कुछ दिन पहले कीर्ति की तबियत बिगड़ गई थी। इसी बीच उसने बताया था कि उसके पति ने उसके साथ हाथापाई की थी। परिजनों ने आने की बात कही तो उसने कहा था कि परिवार का मामला है, वह इसे सुलझा लेगी। 

PunjabKesari, Haryana

परिजनों ने बताया कि उन्हें कीर्ति के बीमार होने के बारे में बताया गया। बाद में उन्हें सूचना दी कि उसकी मौत हो गई है, जबकि उसकी मौत उनके पहुंचने के दो घंटे पहले ही नरेला के निजी अस्पताल में हुई है। 

परिजनों ने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने बताया कि कीर्ति की यह दूसरी शादी थी, उसने शादी डाट कॉम से अपनी मर्जी से शादी की थी। कीर्तिन ने पहले परिजनों की मर्जी से शादी की थी, वह चल नहीं सकी थी, जिसके यह दूसरी शादी थी।

PunjabKesari, sds

वहीं मामले में डीएसपी हरिंदर कुमार ने बताया कि विवाहिता की मौत की सूचना मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है, बताया गया है मृतका को दौरे आते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static