नकाबपोश युवकों ने पम्प सेल्समैन से की पैसे छीनने की कोशिश, मना करने पर किया फायर

2/22/2021 9:12:07 AM

समालखा : देर शाम को नैशनल हाईवे पर हल्दाना बॉर्डर के नजदीक श्री साईं पैट्रोल पम बिना नंबर की बाइक सवार चार नकाबपोश युवकों ने कर्मचारी से पैसे छीनने की कोशिश की। जिस पर मना करने पर युवकों ने फायर कर दिया। इससे कर्मचारी बाल-बाल बच गए मैनेजर ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में चोरी व लूटपाट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

आए दिन कभी चोरी तो कभी लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है। जिसको लेकर पुलिस गश्त पर सवाल खड़े हो रहे हैं। देर शाम को हाईवे पर हाल्दाना बॉर्डर के नजदीक एक पेट्रोल पंप पर बाइक सवार 4 नकाबपोश बदमाशों ने पुलिस को धत्ता बताते हुए घटना को अंजाम देने के लिए फायर किए। गांव बिहोली वासी विजय कु मार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले 1 वर्ष से हाईवे पर हाल्दाना बॉर्डर के नजदीक श्री साईं ऑयल में पेट्रोल पंप बतौर मैनेजर के पद पर है। उसने बताया कि 20 फरवरी को पेट्रोल पंप पर कर्मचारी राजवीर वासी शेखपुरा, नरेंद्र वासी शाहपुर, संजय वासी गन्नौर, प्रीतम वासी गन्नौर, ओमप्रकाश वासी गांव बाबरपुर कार्य कर रहे थे कि 7:00 बजकर 58 मिनट रात के समय बाइक पर सवार होकर चार नकाबपोश युवक आए और सेल्समैन से पैसे छीनने की कोशिश की।

जिस पर सेल्समैन ने मना किया तो इस दौरान बाइक पर सवार एक युवक ने फायर कर दिया। घटना को लेकर सेल्समैन ने विरोध कर लाठी डंडे उठाए, तो चारों युवक है बगैर नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर भाग गए। भागते समय एक युवक नेे फि र फ ायर किया। सेल्समैन ने घटना की सूचना उन्हेंं दी। सूचना मिलते ही सुबह के समय मैनेजर मौके पर पहुंचे और मामले की लिखित शिकायत पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


Content Writer

Manisha rana

Related News