पलवल में करंट से राज मिस्त्री की मौत: मालिक ने जबरन चढ़ाया था काम पर, ऊपर से गुजर रही थी बिजली की तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 12:46 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल में चिनाई का काम करते समय बिजली का करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत हो गई, जबकि उसके साथ काम कर रहा दूसरा साथी भी करंट की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की मौत मकान मालिक और बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस ने मकान मालिक और बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जिला नागरिक अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

PunjabKesari

थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक जिला मथुरा यूपी के स्यारहा गांव निवासी महेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई उदय सिंह काफी दिनों से मानपुर गांव में अपने ननिहाल में मकान बनाकर रह रहा था। उदय सिंह राज मिस्त्री का काम कर अपना व अपने परिवार का गुजारा चला रहा था। उसे मामा सुंदर ने फोन पर सूचना दी कि काम करते समय उदय की करंट लगने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पीड़ित मानपुर पहुंच गया। तो उसके भाई की पत्नी ने बताया कि उदय ने मकान मालिक बीरो से कहा था कि यहां बिजली के तार नीचे हैं। वह काम नहीं करेगा। तो बीरो ने कहा कि वह बिजली की लाइन कटवा देगा और उसके पति को काम पर ऊपर चढ़ा दिया। काम के दौरान बिजली का करंट लगने से उदय की मौत हो गई। 

आरोप है कि उदय की मौत के लिए मकान मालिक बीरो और हरियाणा बिजली बोर्ड जिम्मेदार है। पुलिस ने मृतक के भाई महेश की शिकायत पर मकान मालिक बीरो और हरियाणा बिजली बोर्ड के कार्यकारी अभियंता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static