दो डंपरों की आपस में हुई जबरदस्त टक्कर, चालक और क्लीनर की मौके पर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 08:37 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव भूड़ला के पास दो डंपरों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में चालक और क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर हाईवे पर खड़े डंपर में जा घुसा था। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। मृतकों की पहचान निदेश यादव व हेल्पर जुबेर खान के रूप में हुई है। 

प्रवीण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रांसपोर्ट का काम करता है तथा मानसेर निवासी उसके मित्र दीपक भी ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। बीती रात वह कार से किसी काम के लिए जा रहे थे। उनके साथ-साथ एक डंपर जा रहा था, जो आगे खड़े डंपर में जा घुसा। टक्कर लगते ही डंपर का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। 

उन्होंने लोगों के सहयोग से डंपर चालक निदेश यादव व हेल्पर जुबेर खान को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला तथा रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसा हाईवे पर खड़े डंपर चालक की लापरवाही के कारण हुआ, जो अब फरार है। पुलिस ने केस दर्ज करके अग्रिम जांच शुरू कर फ़रार चालक की तलाश शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static