भगवान भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हिम्मत और हौसला दे, जिसकी उनमें काफी कमी है: दिग्विजय चौटाला(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 04:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति को बार-बार पीछे खींचा जाए, बेइज्जत किया जाए और पार्टी में जब किसी के खिलाफ बार-बार साजिश हो रही हो तो उन्हें अपनी नई राह चुननी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि रोहतक के लोग बहुत मजबूत लोग होते हैं, इसलिए मुझे पूरी उम्मीद है कि हुड्डा जल्द अपनी नई पार्टी का गठन करेंगे। दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मैं इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं। भगवान उन्हें हिम्मत और हौसला दे जो कि उनमें अभी इसकी काफी कमी है। भगवान उन्हें बहुत सारी ताकत बख्शे और वह जल्द अपनी नई पार्टी बनाएं।

दादा का आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ: दिग्विजय चौटाला
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा अपने दादा पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के पैर छूने तथा दादा द्वारा आशीर्वाद देने के वीडियो के बाद राजनीतिक माहौल में एका-एक सरगर्मियां पैदा होने पर जजपा पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अपने दादा का आशीर्वाद सभी लेते हैं और हमारे दादा का आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ हैं। तस्वीरों में बयान होना एक अलग बात है, लेकिन दुष्यंत चौटाला को आशीर्वाद मिलने से कईयों के पेट में दर्द हमेशा से होता ही था। पहले भी होता रहा और अब भी हो रहा है। बहुत से लोगों को बेचैनी हो जाती है और रातों-रात उन लोगों को प्रेस नोट जारी करने पड़ते हैं।

कोरोना तथा किसान आंदोलन के बाद अब विकास की गति में तेजी लाना बेहद जरूरी : दिग्विजय चौटाला
हाल ही में प्रदेश की राजनीति का सबसे ज्वलंत मुद्दा एचपीएससी के डिप्टी डायरेक्टर अनिल नागर से पकड़े गए घूस के करोड़ों रुपए के मामले पर दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि हमारी सरकार में यही खास बात है कि जितनी भी अनियमितताएं सामने आती हैं, हमारी सरकार उसको तुरंत एक्सपोज करती है। लेकिन पहले नई चुनी गई सरकार पिछली सरकार के मामले का खुलासा किया करती थी। लोग गलतियां करने से नहीं हटते और हम उस गलती पर उन्हें सजा दिलवा रहे हैं। चौटाला ने कहा कि 17 तारीख को शुरू होने वाला यह सेशन एक महत्वपूर्ण सेशन है, क्योंकि कोरोना तथा किसान आंदोलन के बाद अब विकास की गति में तेजी लानी बेहद जरूरी है और सरकार इस सोच के साथ आगे बढ़ेगी।

दिग्विजय चौटाला ने जजपा पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर झज्जर में हुई रैली को एक बेहद कामयाब रैली बताते हुए कहा है कि इस रैली में केवल लोकल भीड़ न होकर बल्कि पूरे प्रदेश की 36 बिरादरी के लोगों की लाखों की संख्या में भीड़ मौजूद रही। किसान, कमेरा, मजदूर, दलित, बैकवर्ड, व्यापारी हर वर्ग के लोगों ने यह साबित कर दिया कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला उनके चहेते नेता हैं। दुष्यंत चौटाला द्वारा पिछले 2 सालों में किए गए काम और अगले 3 सालों के लिए किए जाने वाले कामों के वायदे उन्होंने इस रैली के दौरान जनता से सरोकार करवाएं।

कांग्रेस द्वारा राष्ट्रीय लेवल की एक आयोजित रैली में 20000 कुर्सियां लगाई गई। लेकिन हमारी इस रैली में अपनी मर्जी से लाखों की संख्या में भीड़ अपने मन से चलकर आई और नीचे बैठ कर अपने चहेते मंत्री की बातें सुनी। आने वाले समय में जननायक जनता पार्टी पूरी मजबूती से सभी 90 हलकों में अपना कार्यक्रम शुरू करने जा रही है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला समेत सभी वरिष्ठ जजपा नेता हर जिले - हर हल्के का दौरा करेंगे और प्रदेश की जनता को अपनी सरकार अपनी पार्टी की उपलब्धियों के बारे में अवगत करवाएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static