बीपीएस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस छात्राओं ने किया पेन डाउन हड़ताल, घंटों तक ओपीडी रही ठप

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 04:20 PM (IST)

गोहाना(सुनील): हरियाणा सरकार के बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में बीपीएम महिला मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस छात्राओं ने पेन डाउन हड़ताल किया। इस दौरान घंटों तक ओपीडी ठप रहा। उनके समर्थन में खानपुर की महिला आरजीए यानी रेजिडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन ने 48 घंटे धरने पर बैठना का फैसला लिया है।

बता दें कि बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में इन दिनों 2 हजार से अधिक की ओपीडी रहती है। ओपीडी हॉल, डिस्पेंसरी के बाहर, चिकित्सकों के कक्ष के बाहर मरीजों की लाइने लगी रहती है। शुक्रवार से एमबीबीएस की छात्राओं की हड़ताल की मरीजों को मेडिकल सेवाएं नहीं दी गई।ऐसे में गंभीर मरीजों की मुश्किलें बढ़ना तय है। धरनारत छात्राओं ने प्रदर्शन कर सरकार से बॉन्ड नीति को वापस करने की मांग की।

एमबीबीएस स्टूडेंट्स ने कहा कि आज बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर रहे है। छात्राएं कई बार एक से दो घंटे की पेन डाउन हड़ताल की है। इस दौरान मरीजों को नहीं देखा गया। जिससे दोपहर बाद ओपीडी के बाहर मरीजों का काफी भीड़ लग गया। छात्रों ने कहा कि लोगों की असुविधा के लिए सरकार जिम्मेदार है। जब तक हम लोगों की मांगे पूरी नहीं हो जाती, तब तक हड़ताल जारी रहेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static