एमबीबीएस छात्रों के धरने में पहुंचे कृषि मंत्री का जबरदस्त विरोध

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 08:50 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में एमबीबीएस छात्रों का मामला सुलझाने पहुंचे कृषि मंत्री का जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। कृषि मंत्री के पहुंचते ही छात्रों और उग्र हो गए और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान चंद घड़ी बात शांत माहौल में हुई और उसके फौरन बाद मामला तू-तड़ाक से आरंभ होकर हाथापाई तक आ गया। मामला इतना बढ़ गया कि मंत्री को वहां से जाना पड़ा। 

PunjabKesari, haryana
पिछले चार दिनों से झज्जर के श्रीराम पार्क में चल रहे  गुरावड़ा स्थित वल्र्ड कालेज के एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्रों के धरना व आमरण अनशन कार्यक्रम में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया। धरना दे रहे छात्र-छात्राओं के बीच पहुंचे सूबे के कृष मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को छात्रों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। इस गर्माए गए माहौल में मंत्री के साथ चलने वाले पुलिस के लाव लश्कर और छात्रों के बीच हाथापाई हो गर्ई।

छात्रों ने पुलिस के लाव लश्कर पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस मामले में छात्रों ने राष्टृपति, प्रधानमंत्री, सीजेआई व सीएम हरियाणा को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु तक की मांग की है। छात्रों ने कहा कि संस्थान की लापरवाही के कारण उनका भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है। संस्थान की ओर से उनको पढ़ाने के लिए न प्रोफेसर हैं और न ही लैब। इस मामले में डीसी झज्जर दोनों पक्षों को सुन चुके हैं मगर नतीजा अभी तक शून्य 

PunjabKesari, haryana
मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि इस मामले में उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से बात की है और यह मामला जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static