जेजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला की बैठक, युवा कार्यकर्ता रहे मौजूद

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 04:33 PM (IST)

 

गुरूग्राम (मोहित): गुरूग्राम के जीआईए हाउस में जेजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने पार्टी के जनाधार और युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए इस बैठक में कार्यकर्ताओं से चर्चा की। 

बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के जिला अध्यक्ष और युवा विंग के कार्यकर्ता शामिल रहे। इसके अलावा दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि इनसो प्रदेश में एक लाख से ज्यादा पार्टी से युवाओं को जोड़ने का टारगेट दिया गया है इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी। इसके अलावा इस बैठक में दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की कि पार्टी के जनाधार को किस तरह से और बढ़ाया जाए यही नहीं उन्होंने कहा कि अजय चौटाला की तरफ से लगातार पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी किए जाते हैं और उसी आधार पर इस बैठक को किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए गए।

 
पंचायत चुनाव पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जल्द ही पंचायत चुनाव कराए जाएंगे हरियाणा सरकार की तरफ से तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है लेकिन हरियाणा चुनाव आयोग की तरफ से कुछ तैयारियां भी की जा रहे हैं और उन्हें पूरा होते ही हरियाणा चुनाव आयोग पंचायत चुनाव की तारीख भी तय कर लेगा।इसके आलावा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का चिंतन शिविर से कुछ नहीं होने वाला कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी का हाथ छोड़ कर जा चुके हैं वही इस डूबते हुए जहाज में जो कुछ यात्री बचे हैं वह भी जल्द निकल जाएंगे। दुष्यन्त ने कहा कि कांग्रेस 2024 के चुनाव के लिए पार्टी की मजबूती के लिए तैयारी कर रही है लेकिन 2024 तक तो पार्टी का जनाधार ही नहीं बचेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static