घरेलू कलह बना मौत की वजह, बाथरूम में फंदे पर लटका मिला युवक का शव...प्रताड़ना का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 12:00 PM (IST)

राई: गांव बड़ौली में युवक का शव बाथरूम के अंदर फंदे पर लटका मिला है। युवक के पिता का आरोप है कि बेटे को उसकी पत्नी, साली व पत्नी की बुआ प्रताड़ित करते थे, जिसके चलते उसने जान दी है। बहालगढ़ थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गांव बड़ौली निवासी सुरेश ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि उनके 2 बेटों में गौतम बड़ा था। गौतम की शादी 6 साल पहले उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव खेकड़ा निवासी कीर्ति के साथ हुई थी।  गौतम के पास 2 बेटे हैं। सुरेश का आरोप है कि करीब 15 दिन पहले गौतम की पत्नी कीर्ति घर से चली गई थी। जिसकी बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। उनका कहना है कि कीर्ति की तलाश कर वह उसे बहालगढ़ थाना में ले गए थे। कीर्ति के साथ उसकी बहन रोहतक के गांव सांघी की रहने वाली सोनम व उसकी बुआ पानीपत के डाहर निवासी रणकेश भी आई थी।

पीड़ित सुरेश ने बताया कि कीर्ति ने पुलिस के सामने बयान दिया कि वह अपने पति गौतम के साथ नहीं जाना चाहती। वह अपनी बहन व बुआ के साथ चली गई थी। गौतम को काफी प्रताड़ित किया था। इसी प्रताड़ना से परेशान होकर उसके बेटे गौतम ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने गौतम की पत्नी कीर्ति, साली सोनम व कीर्ति की बुआ रणकेश के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static