SDM यश जालूका पर कातिलाना हमला, रात 1 बजे गए थे अवैध खनन की चेकिंग करने

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 08:12 PM (IST)

अंबालाः हरियाणा में खनन माफियाओं के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अब अधिकारियों को भी खुद की सुरक्षा का खास ध्यान रखना होगा। मिली जानकारी के अनुसार SDM नारायणगढ़ के सुरक्षा में तैनात जवान ने नारायणगढ़ थाने में सरकारी काम बाधा पहुंचाने और हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। थाने में दी शिकायत के अनुसार अवैध खनन का निरीक्षण करने गए SDM की गाड़ी को इनोवा गाड़ी से टक्कर मारने की कोशिश की गई। जब नारायणगढ़ SDM ने अपने साथियों के साथ इनोवा गाड़ी का पीछा भी किया तो इस दौरान 2 बार SDM की गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिस की गई।बताया जा रहा है कि आरोपियों के मोबाइल में अधिकारियों की लोकेशन भी थी।

घटना 27 मार्च रात 1 बजे की है। मामला SDM से जुड़े होने के चलते गुप्त रखा गया था, लेकिन अब थाने की पुलिस ने SDM की सुरक्षा में तैनात जवान की शिकायत पर FIR दर्ज कर लिया गया है।  

अवैध खनन का निरीक्षण करने पहुंचे थे SDM
SDM यश जालूका अपने सिक्योरिटी गार्ड जसबीर सिंह, ड्राइवर सुखदेव सिंह व अभिषेक पिलानिया के साथ अपनी निजी गाड़ी में सवार होकर 27 मार्च की रात 1 बजे अवैध खनन का जायजा लेने के लिए गश्त कर रहे थे। इस बीच, एक संदिग्ध इनोवा गाड़ी (HR 70C 3797) दिखाई दी, जिसका उन्होंने पीछा किया। पीछा करने के दौरान टोका साहिब गुरुद्वारे के पास इनोवा को रुकने का इशारा किया, चालक ने तेज रफ्तार से कट मारते गाड़ी में टक्कर मारने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी  तेज रफ्तार में इनोवा लेकर भाग गया। वे पीछा करते रहे आरोपी ने अपनी गाड़ी झीड़ीवाला नदी की तरफ उतार ली। उन्होंने आरोपी चालक को बुलाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने दोबारा टक्कर मारने का प्रयास किया। वे बाल-बाल बचे। शिकायकर्ता के अनुसार चालक के अलावा भी इनोवा में कई और लोग सवार थे।

नारायणगढ़ थाने में मामला दर्ज
नारायणगढ़ थाना प्रभारी रामपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static