मंत्री बबली ने किया विधानसभा के विभिन्न गांवों में बनी जिम व पीएचसी का औचक निरीक्षण(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 08:47 PM (IST)

टोहाना(सुशील): टोहाना विधायक व कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में बनी पीएचसी केंद्रो व जिम केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने अनेक समस्याएं विधायक के समक्ष गिनवाई जिनको तुरंत हल करने के लिए बीडीपीओं को मौके पर बुलाकर मंत्री ने निर्देश दिए।

 इस दौरान पंचायत विभाग के अधिकारी नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे, मंत्री ने उन्हे तुरंत समस्याओं का हल करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए बबली ने कहा कि सरकार के पास रूपयों की कोई कमी नही है तथा सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत कार्य कर रही है। सभी ग्रामीण विकास कार्र्यों में सरकार का सहयोग करे कोई कमी नही आने दी जाएगी।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अपनी विधानसभा के विभिन्न गांवों मे बनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व जिम केंद्रो का निरीक्षण किया गया है क्योंकि सरकार द्वारा इन जिम केंद्रों के लिए राशि दी गई थी उसकी भी जांच की गई है कि वह सही प्रयोग में लाई गई है या नही। बबली ने बताया कि निरीक्षण के दौरान पीएचसी केंद्रो व जिम में कमियां मिली है जिन्हे दूर करने के लिए निदेश जारी कर दिए गए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static