कंगना के समर्थन में उतरे हरियाणा सरकार के मंत्री बिशम्बर वाल्मीकि, कहा- होनी चाहिए CISF जवान पर कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 09:27 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा के सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री बिशम्बर वाल्मीकि ने कहा कि नवनिर्वाचित सांसद कंगना रानौत को महिला जवान द्वारा किसान आंदोलन में शामिल लोगों की शह पर थप्पड़ मारा गया है। यह निंदनीय घटना है। इस मामले में दोषियों पर ठोस कार्रवाई होनी चाहिए। जनप्रतिनिधि के साथ ऐसा करना निंदनीय है लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। महिला जवान को ऐसी घटना की बजाये अपनी बात शांति से रखनी चाहिए थी।

मंत्री बिशम्बर वाल्मीकि ने शुक्रवार को दादरी के बस स्टैंड पर आयोजित सरकार द्वारा गरीब परिवारों के लिए बनाये हैप्पी कार्ड वितरण कार्यक्रम में शिरकत की और लोगों को हैप्पी कार्ड वितरित किये। बताया कि सरकार द्वारा हरियाणा में करीब 84 लाख गरीब परिवारों को परिवहन बसों में एक हजार किलोमीटर तक नि:शुल्क यात्रा की सुविधा दी गई थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कंगना रानौत मामले में भी प्रतिक्रिया दी।

मंत्री ने हरियाणा में आप का कांग्रेस से गठबंधन टूटने पर अरविंद केजरीवाल को झूठा बताया। कहा कि केजरीवाल अपने कर्मों की सजा भुगत रहा और यहीं कारण है कि आप पार्टी का भी ऐसा ही हाल बनेगा। इनेलो व जजपा के लोकसभा चुनाव में कम वोट आने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजा पेट से नहीं वोटरों के ढोल से पैदा होता है। हरियाणा की जनता ने दोनों पार्टियों को वोट की चोट से आइना दिखा दिया है। वहीं कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को हरियाणा में 5 सीटें मिलने से कोई नुकसान नहीं हुआ बल्कि भाजपा ने 46 सीटों पर जीत दर्ज की है और तीसरी बार भी हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static