कैथल में रणदीप सुरजेवाला का भाजपा नेता ने उड़ाया मजाक, ये क्या बोल गए मंत्री महिपाल ढांडा

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 04:28 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री महिपाल ढांडा कैथल के कपिल कमल कार्यालय में पहुंचे थे, जहां पंच सरपंचों से मिले और गांव में किए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर बातचीत की। वहीं पत्रकार वार्ता में कांग्रेस को खूब निशाने पर लिया और कहा कि तुमसे हरियाणा की जनता हिसाब मांग रही कांग्रेस वालों। तुमने घोटाले करके हरियाणा को खूब लूटा है। कांग्रेस ने कोई काम किया नहीं है, कांग्रेस अपने काम बताए कि हरियाणा की जनता के लिए एक यह काम किया है। 

लोकसभा में पांच सीट हारने पर मंत्री ढांडा ने कहा, कांग्रेस ने चुनाव में खूब फर्जी प्रचार किय, झूठ बोला यह कांग्रेस का पुराना गेम रहा है। संविधान बदल देंगे और आरक्षण से छेड़छाड़ करेंगे इस तरह का दुष्प्रचार हरियाणा की जनता में किया गया, लेकिन विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से हरियाणा प्रदेश की जनता लेगी। 

महिपाल ढांडा ने कहा कि संविधान के बारे में वह बात कर रहे हैं, जिन्होंने खुद संविधान का गला घोटा था। मैं कांग्रेस से सवाल पूछना चाहता हूं कि आपने कर्नाटक में एससी और ओबीसी का आरक्षण चेंज कर मुसलमानों को क्यों दिया। कांग्रेस ने भोले भाले दलित भाइयों का मजाक उड़ाया, ओबीसी समाज को गाली दी। क्योंकि इनको रास नहीं आ रहा की एक बीसी क्लास का प्रधानमंत्री आज कुर्सी पर बैठा है। 

वहीं जब सवाल किया गया कि दीपेंद्र हुड्डा भाजपा से हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन सुरजेवाला चुप हैं। वह भाजपा से हिसाब क्यों नहीं मांग रहे, तो सुरजेवाला का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जब कांग्रेस सरकार थी तब भी सुरजेवाला की कोई पूछ नहीं थी। सुरजेवाला खुद बेचारा शोषण और पीड़ित है। पूरी कांग्रेस पार्टी को बापू बेटा और कंपनी चल रही है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static