कंगना का सपोर्ट करने वाले मंत्री विज ने उनके बयान को बताया गलत, राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

9/22/2020 8:42:18 PM

अंबाला (अमन कपूर): बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस बार अपने विवादित बयान को लेकर विभिन्न सियासी दलों के निशाने पर आ गई है। इसी कड़ी में कंगना का कार्यालय तोड़े जाने पर कंगना के समर्थन में खड़े नजर आए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कंगना रनौत के इस बयान को सरासर गलत करार दिया है। विज ने कहा कि संविधान में प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है वो लोग अपनी मांग उठा रहे होते हैं आतंकवादी नहीं होते।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले की जाँच में जुटी एनसीबी की जाँच को लेकर भी हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। अनिल विज ने कहा कि एनसीबी बखूबी अपनी जांच कर रही है और बेहद जल्द पूरी मुंबई साफ हो जाएगी।

लगातार देश की आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल खड़े कर रहे राहुल गांधी पर विज ने तंज कसा। विज ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गाँधी का आईसी खराब हो गया है क्योंकि ये बार बार एक ही बात दोहरा रहे हैं, जबकि इन्हें कई बार जवाब दिया जा चुका है। 

हरियाणा में इन दिनों ओवरलोड माफिया के हौंसले बुलंद हैं। पहले अंबाला में आईएएस अधिकारी और उनकी टीम पर हमला किया गया और फिर यमुनानगर में भी ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज विज ने आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को कड़े शब्दों में चेतावनी दी। विज ने कहा कि हरियाणा में चाहे रेत माफिया , बजरी माफिया या शराब माफिया हो इन सभी को खत्म करेंगे। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला भी किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला पर भी निशाना साधा और कहा कि सुरजेवाला की बात कोई सुन नहीं रहा और इनकी बातों का कोई सार नहीं होता। उन्होंने कहा कि अब किसान समझ चुका है कि उनके कंधे का इस्तेमाल किया जा रहा था। विज ने बताया कि किसान समझ गए हैं कि अब किसानों को आगे करके सियासत की जा रही है। 


Shivam

Related News