आगामी दस दिन तक कार्यालय में नहीं बैठेंगे हरियाणा के मंत्री

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 03:49 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा की जनता अगर हरियाणा सरकार या मन्त्रियों से कोई काम की उम्मीद लेकर चंडीगढ़ आने का कार्यक्रम बस या सड़क मार्ग से बना रही है तो आगामी दस दिनों तक वह कोई कार्यक्रम न बनाए। क्योंकि मंत्री व सरकार चंडीगढ़ में उपलब्ध नहीं होगे। जी हां यह हम नही कह रहे अपितु हरियाणा लोक संपर्क विभाग द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से हरियाणा के राज्य मंत्री कृष्ण बेदी के हवाले से यह सूचना सार्वजनिक की गई है।

मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा है कि आगामी 10 दिनों में जनप्रतिनिधि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, बूथ महासंपर्क अभियान और कबीर जयंती के माध्यम से जनता के मध्य रहेंगे। इस दौरान आमजन को अंतोदय योजनाओं के अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए प्रेरित करने से लेकर भविष्य की योजनाओं पर रायशुमारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के माध्यम से जनप्रतिनिधि जिला, कस्बा स्तर पर योग दिवस कार्यक्रम में आमजन के साथ भागीदारी करेंगे तथा आमजन को अच्छे स्वास्थ्य के लिए नियमित योग से जोडने के लिए प्रेरित करेंगे। 

इसके बाद 23 जून से 30 जून तक बूथ स्तर पर महासपंर्क अभियान में सुनियोजित तरीके से शिरकत करेंगे तथा बूथों पर अलग-अलग परिवारों से रूबरू होकर केंद्र, प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार कबीर जयंती पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा की गई, ताकि जयंती अवसर पर अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी हो और वह सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और महापुरूषों के सम्मान में उठाए जा रहे कदमों को नजदीक से जाने। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static