हरियाणा में 11वीं के छात्र पर चाकू से हमला; स्टूडेंट ने किए तीन वार, कुछ दिन पहले हुई थी मामूली कहासुनी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 11:56 AM (IST)

हिसार: बीते दिनों हिमाचल के पालमपुर बस स्टैंड में एक लड़की पर युवक द्वारा तेजधार हथियार से हुए हमले की खबर काफी चर्चा में हैं। वहीं अब हरियाणा में भी कुछ ऐसा ही मामले देखने को मिला जहां हिसार में एक स्कूल के गेट पर 11वीं में पढ़ने वाले करीब 15 साल के छात्र पर स्कूल के ही दूसरे छात्र ने चाकू से हमला कर दिया। छात्र पर चाकू से 3 वार किए गए। जिसके बाद छात्र के चचेरे भाई ने हमलावर के हाथ से चाकू को छीन लिया। घायल छात्र को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चाकू से किया हमला

घायल छात्र के परिजन ने बताया कि घायल छात्र और उसका चचेरा भाई 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। उनके पास कॉमर्स है और हमलावर छात्र आर्ट्स का स्टूडेंट है।

हाथ से छीन लिया चाकू

सोमवार को स्कूल की छुट्टी होने के दोनों स्कूटी पर स्कूल से बाहर निकले। इसी दौरान स्कूल के गेट के पास दूसरे छात्र ने स्कूटी सवार छात्र पर चाकू से हमला किया। चचेरे भाई ने इस दौरान हमलावर छात्र को पकड़ने का प्रयास किया और उसके हाथ से चाकू छीन लिया। वहां से गुजरने वाले राहगीर ने हमलावर छात्र को पकड़ लिया और स्कूल प्रशासन के हवाले कर दिया।

परिजनों से स्कूल प्रशासन पर लगाया आरोप

घायल के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि इसके बाद स्कूल प्रशासन ने न तो डायल112 को कॉल किया, ना ही एम्बुलेंस को बुलाया। कॉलेज प्रशासन ने हमलावर छात्र के माता-पिता को मामले की सूचना।

कुछ दिन पहले हुई थी मामूली कहासुनी

घायल छात्र के चचेरे भाई ने बताया कि छात्र से कुछ दिन पहले मामूली कहासुनी हुई थी। उन्हें पता लगा था कि शनिवार को भी हमलावर छात्र चाकू लेकर आया था, लेकिन शनिवार को उसके भाई की मां की तबीयत खराब थी। दोनों भाई हम स्कूल में नहीं गए थे। सोमवार को स्कूल में गए तो चाकू से हमला किया गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static