जब हमने मूसेवाला नहीं छोड़ा तो कुलदीप क्या चीज है

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 09:47 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): पटौदी थाना क्षेत्र में बादली के विधायक कुलदीप वत्स की कोठी में पिस्टल लेकर घुसे बदमाशों ने कुक के साथ मारपीट की। वहीं विधायक को देख लेने की धमकी भी दी। आरोपी विधायक को खोजते हुए उसकी कोठी में आए थे। विधायक नहीं मिला तो कुक के साथ मारपीट की और कहा कि कुलदीप को बोल देना कि बदमाशों के बारे में ज्यादा ना बोले, हमने मूसेवाला को नहीं छोड़ा तो कुलदीप क्या चीज है। बदमाश कुक को धमकी देकर चलते बने। कुक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 



यूपी के अलीगढ़ निवासी राजीव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह बादली से कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स के पटौदी स्थित ऑवास पर बतौर कुक है। शुक्रवार की दोपहर करीब 2 बजे वह कोठी पर अकेला था। इसी दौरान बाहर से गेट की कुंडी खटखटाने की आवाज आई। उसने छोटा गेट खोला तो पांच युवक जबरन कोठी में घुस गए। उन्होंने घुसते ही राजीव को पकड़ लिया और कहा कि कुलदीप कहां है। राजीव ने कहा कि विधायक यहां नहीं हैं। जिस पर युवकों ने कहा कि कुलदीप को बोल देना कि बदमाशों के बारे में ज्यादा ना बोले, हमने मूसेवाला को नहीं छोड़ा तो कुलदीप क्या चीज है। राजीव ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पिस्टल लगा दी और उसके साथ मारपीट कर खेतों की ओर निकल गए। कुक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

पत्रकारों से की अभद्रता:

मामले में विधायक की कोठी पर कवरेज करने गए मीडिया कर्मियों के साथ अभद्रता की गई। कोठी पर मौजूद विधायक के कर्मियों ने स्थानीय पत्रकारों को कवरेज नहीं करने दी और उनके द्वारा की गई कवरेज व फोटो को जबरन डिलीट करवा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static