दिव्यांशु बुद्धिराजा के समर्थन में बोले कुलदीप शर्मा, कहा- मामला हत्या का नहीं, बल्कि पर्चे चिपकाने का है

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 04:08 PM (IST)

करनालकरनाल की जाट धर्मशाला में आज कांग्रेस की तरफ से मीटिंग की गई। ये मीटिंग पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने बुलाई थी। इस मीटिंग में तमाम कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे। इस मीटिंग में आगे को लेकर रणनीति तैयार की गई। दरअसल चर्चा थी कि कुलदीप शर्मा के बेटे चाणक्य पंडित को करनाल लोकसभा से टिकट मिल सकता है, पर उनके हाथ निराशा हाथ लगी, जिसके चलते वो करनाल लोकसभा के उम्मीदवार कांग्रेस नेता दिव्यांशु बुद्धिराजा के कार्यक्रम में भी नजर नहीं आ रहे थे।

जब कुलदीप शर्मा से तमाम मुद्दों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि टिकट न मिलना हमारे परिवार के लिए कोई नई बात नहीं है। हमें कोई निराशा नहीं हुई बल्कि जनता को निराशा हुई है। वहीं दिव्यांशु बुद्धिराजा पर बोलते हुए कहा कि वो लड़ाके हैं, युवाओं के नेता हैं। जब उनसे पूछा गया आप उस दिन नजर नहीं आए जिस दिन करनाल में दिव्यांशु का स्वागत हुआ था, उन्होंने कहा कि उस दिन सोनीपत में भी कार्यक्रम था, मेरी विधानसभा भी वही हैं, मेरी उपस्थिति वहां जरूरी थी।

दिव्यांशु बुद्धिराजा को लेकर बोले कुलदीप

जब उनसे दिव्यांशु के ऊपर दर्ज हुए मामलों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू भी 10 साल जेल में रहे, महात्मा गांधी जेल में रहे, भगोड़ा शब्द का इस्तेमाल करना सीएम के लिए शोभा नहीं देता। ये मामले मनोहर लाल सरकार में दिव्यांगों के ऊपर दर्ज हुए थे और ये मामले कोई हत्या, डकैती के नहीं बल्कि पर्चे चिपकाने के हैं। उन्होंने कहा कि दिव्यांशु जहां कहेंगे हम वहां जाएंगे, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए गांव गांव जाएंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static