शराब कारोबारियों पर बदमाशों ने किया हमला, 2 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 03:20 PM (IST)

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : पलवल में बीती रात कैंप थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों पर बदमाशों के द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। जहां हमले में शराब कारोबारी राजकुमार का पुत्र तथा भतीजा घायल हुए है। दोनों के साथ मारपीट करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए है। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए पलवल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पलवल जिला अस्पताल में उपचाराधीन दिखाई दे रहे युवक शराब कारोबारी गोपालगढ़ निवासी राजकुमार सरपंच के पुत्र संजू उर्फ संजय एवं भतीजा सागर है जिसके पैर में चोट लगी है। बता दें कि इन दोनों के ऊपर आधार दर्जन युवकों ने हमला कर घायल कर दिया है। जब ये दोनों अपनी आई 20 कार नम्बर एच आर टी 6868 से फरीदाबाद से पलवल होते हुए अपने घर लौट रहे थे तब इन दोनों को पलवल रशूलपुर चौक के पास लक्ष्मी धर्म काटे के पास गाड़ी में से जबरन उतारकर पीटा गया।

PunjabKesari

घायल सागर ने बताया कि गाड़ी को पीछे से आकर जबरन रुकवाकर पहले संजू उर्फ संजय से मारपीट की और जब वह बचाव में आगे आया तो उसे डंड़ों से बुरी तरह पीटा गया। उसके पैर में फाफी गंभीर चोट आई है और बताया कि उसे पीटते हुए नाले में फैंक दिया था।

PunjabKesari

वहीं संजू को भी चेहरे तथा पेट पर काफी चोटें लगी है और साथ ही बताया कि हमलावर उसकी साढ़े-चार तोले की सोने की चेन को भी लूटकर ले गए है। संजू ने बताया कि हमले में सिनक्स टाटा नीरज शामिल थे। इन दोनों को उनके पिता राजकुमार सरपंच ने करीब तीन महिने पहले हटा दिया था। हो सकता है कि उसी रंजिश को रखते हए हमला किया हो।

वहीं हमले की सूचना मिलते ही पुलिस घायलों को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंची। लेकिन अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर ने घायलों को बयान के लिए अनफिट करार दिया था। फिलहाल बाद में शिकायत मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static