खुले में शौच करने से रोका तो बदमाशों ने की तोड़फोड़, फैमिली रेस्तरां में मचाया उत्पात

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 04:38 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): रेवाड़ी-झज्जर राजमार्ग पर गांव मस्तापुर के नजदीक एक फैमिली रेस्तरां पर बीती देर रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। कार व बाइक पर सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने जमकर तोडफ़ोड़ की। लेकिन उनकी सारी कारगुजारी रेस्तरां के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई।

PunjabKesari
गांव मस्तापुर बस स्टैंड के पास गोकलगढ़ निवासी देवांशु ने एक माह पूर्व फैमिली रेस्तरां शुरू किया था। इस होटल पर गांव लाला के रवि व उसके साथी खाना खाने के लिए आए थे। वहां खुले में पेशाब करने पर होटल मालिक देवांश ने जब विरोध किया तो उनकी आपस में कहासुनी हो गई। उस समय तो सभी युवक वहां चले गए। लेकिन रात 11 बजे जब होटल बंद करके देवांश चला गया तो वे लाठी-डंडों से लैस होकर पुन: वहां पहुंचे और जमकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। उन्होंने शटर तोडऩे का प्रयास भी किया।

PunjabKesari
इस तोडफ़ोड़ में लगभग ढाई लाख रुपये का नुकसान कर आरोपी फरार हो गए। कर्मचारी होटल के अंदर सोए हुए थे लेकिन डर के मारे उन्होंने शटर नहीं खोला। बदमाशों की तोडफ़ोड़ की सारी कार्रवाई होटल के बाहर लगेे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर बदमाशों द्वारा प्रयोग की गई कार व उनकी पहचान हो चुकी है। कारिंदों की सूचना के बाद होटल मालिक ने मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना रोहड़ाई पुलिस को दी। देवांश ने बताया कि आरोपी गांव लाला व जाटूसाना के है। लेकिन शिक़ायत के बावजूद रेवाड़ी पुलिस ने  किसी भी आरोपित को पकड़ने की जहमत नही की है।  

PunjabKesari

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static