बदमाशों ने घर में घुसकर युवती को दी अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन कराने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 05:43 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं, जिसके चलते पुलिस की कार्यशैली पर हमेशा कई सवाल खड़े होते रहे हैं। हाल ही में ताजा मामला सामने आया है, फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके स्थित दुर्गा कॉलोनी में जहां बीते 19 नवम्बर को बदमाशों ने न केवल एक युवती का घर में घुसकर अपहरण करने का प्रयास किया, बल्कि नाकाम होने पर उससे और उसके परिवार के साथ जमकर मारपीट की।

इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आए एक युवक को बदमाशों ने तलवार मारकर लहूलुहान कर दिया और लाठी डंडों से हमला कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार गए। इस घटना के बाद पीड़ित नाबालिग युवती की तरफ से संजय कॉलोनी पुलिस चौकी को शिकायत दी गई है, लेकिन युवती और उसके परिजनों का आरोप है कि पुलिस उन्हें डरा धमका कर आरोपियों का बचाव करते हुए फैसले का दबाव बना रही है।

पीड़ित युवती के मामा ने बताया कि वह बिहार के रहने वाले हैं, उनकी बहन कुछ दिन पहले ही सरूरपुर से दुर्गा कॉलोनी में रहने के लिए गई थी। जहां एक विशेष समुदाय के युवक ने धर्म परिवर्तन कर उनकी बेटी की शादी अपने समुदाय में कराने का दबाव बनाया। जिसका उसकी बहन ने विरोध किया था, अब उन्होंने छोटी सी बात का बहाना बनाकर न केवल उनके घर में घुस कर उनके साथ मारपीट की बल्कि उनकी भांजी का अपहरण करने का प्रयास किया। जिसकी शिकायत उन्होंने संजय कॉलोनी पुलिस चौकी में दी है। 

इस मामले में कल देर शाम को पुलिस ने पीड़ित परिवार को बुलाया था, लेकिन पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय मामले में लीपापोती कर उल्टे पीड़ित परिवार को धमका रही है। विशेष समाज के लोगों का बचाव कर फैसला करने का दबाव बना रही है।

PunjabKesari, Haryana

वहीं बीच-बचाव करने आए युवक का कहना है कि वह झगड़ा होता देख बीच-बचाव करने के लिए गया था। जहां आरोपी युवक लड़की का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे जिसके बाद जब उसने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया और लाठी-डंडों से बुरी तरह घायल कर उसे अधमरा कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवक ने पुलिस की कार्यशैली पर भी आरोप लगाए हैं। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी आज तक उसका बयान दर्ज नहीं किया है, वह चाहता है कि आरोपियों खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

वहीं जब इस पूरे मामले में संजय कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज इस मामले में कुछ नहीं बोले। थाना मुजेसर एसएचओ ने इस मामले में कैमरे पर आकर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। इससे साफ पता चलता है कि कहीं ना कहीं पुलिस पूरे मामले में घालमेल कर आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static