दो दिन से लापता छात्रा कुएं में गिरी मिली, रेस्क्यू कर सकुशल बाहर निकाला

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 04:41 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह): जिले के एक गांव के कुएं में गिरी दो दिन से लापता एक कॉलेज छात्रा को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। छात्रा को सकुशल बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस टीम जांच में जुट गई है। 

बताया जाता है कि शहर के सब्जी मंडी के पास एक पुराना कुआं है, जिसके समीप ही एक मंदिर है। आज मंदिर में धर्मा नामक एक कर्मी सफाई के लिए गया तो कुएं से आवाज सुनकर वह पहले तो डर गया। बाद में डरते हुए वह कुएं के पास पहुंचा तो देखा अंदर एक लडक़ी रोते हुए बचाने की गुहार लगा रही है। इस पर धर्मा ने आसपास के लोगों को सूचना दी फिर पुलिस व फायर ब्रिगेड तक मामले की जानकारी पहुंची। शहर में भी आग की तरह यह बात फैल गई और देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

दूसरी तरफ फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। करीब आधे-पौन घंटे की मशक्कत के बाद लडक़ी को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। लड़की बीएससी की स्टूडेंट है और उसे काफी चोट भी लगी हुई थी। इसके चलते उसे सीधे हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों की टीम उसका इलाज कर रही है। लड़की की पहचान शहर के निवासी रूपचंद की 25 साल की बेटी के रूप में हुई। 

परिजनों के अनुसार वह मानसिक टेंशन में थी और 21 अक्टूबर को वह अचानक घर से कहीं चली गई थी। इसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस को भी दी थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। अब सवाल उठ रहा है कि आखिरकार लड़की कुएं के अंदर कैसे गिर गई। कुएं में पानी बहुत कम था और इसी के चलते वह दो दिन बाद भी जिंदा बच गई। लड़की के बयान होने के पश्चात ही पूरे घटनाक्रम से पर्दा हटेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static