लापता विवाहिता का शव कुए से बरामद, 13 जनवरी को अचानक हो गई थी गायब

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 03:43 PM (IST)

नूंह मेवात (एे.के.बघेल)- लगभग डेढ़ माह पूर्व शहर के वार्ड 15 के एक निवासी ने अपनी  पत्नि की लापता होने की शिकायत स्थानीय पुलिस को दी गई थी।। लगभग 45 दिन बाद उसी महिला का शव शहर के बाहर एकांत एक कुए में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। महिला का शव गली सड़ी अवस्था में कुए से बरामद हुआ है जिसकी पहचान कर पाना परिजनों के लिए भी मुश्किल हो गया। वहीं कुए में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। कुए में शव मिलने के बाद से ही महिला का पति गायब है। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर कुल तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल तेज कर दी है।

जानकारी के अनुसार 13 जनवरी को लापता हुई मिस्कीना के खिलाफ उसके पति जाहुल ने 5 फरवरी को स्थानीय सिटी पुलिस में शिकायत देकर बताया कि उसकी पत्नी घर से लापता हो गई है लेकिन पुलिस ने जाहुल की बातों में न आकर शुरुआती मामला गुमशुदगी का दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी थी। जबकि परिजनों का पूरा शक जाहुल पर था।

आखिरकार परिजनों का शक जब यकीन में बदल गया तब उनकी बेटी की लाश कुए से बरामद हो गई। जाहुल अपनी पत्नी पर मनगढंत आरोप लगाकर अपनी करतूत पर पर्दा डालना चाहता था। पुलिस ने लोगों की सहायता से शव को बाहर निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मृतका की पहचान मिस्कीना पत्नी जाहुल निवासी वार्ड 15 के रूप में की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static