Haryana MLA Angry: दूषित जलापूर्ति पर गुस्साए विधायक, XEN सहित अधिकारियों को पिलाया गंदा पानी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 04:09 PM (IST)

डेस्कः हरियाणा प्रदेश के सबसे बड़े गांव सिसाय में गंदे व बदबूदार जलापूर्ति समस्या का समाधान नहीं होने पर विधायक जस्सी पेटवाड़ ने न केवल अधिकारियों को फटकार लगाई, बल्कि खुद पीकर जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन को भी वही पानी पिलाया। विधायक को शिकायत मिलने पर वह मंगलवार को गांव में पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने जलापूर्ति सहित कई समस्याओं के बारे में बताया। उन्होंने जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ और जेई को सस्पेंड करने की सिफारिश भेजी है।


विधायक ने गांव में 12.50 करोड़ की लागत से बन रहे वाटर वर्क्स निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान कई खामियां उजागर हुईं। उन्होंने कहा, गांव के जलघर पर करोड़ों रुपए खर्च हो रहे हैं। यह जनता का पैसा है। जनता द्वारा भरे गए टैक्स के पैसों की लूटखसोट नहीं होने देंगे।

ग्रामीणों ने बताया कि वाटर वर्क्स में जो टैंक बनाया है, उसमें लीकेज है और घटिया सामग्री प्रयोग की गई है। ट्यूबवैल का पानी खारा हो चुका है। पाइप लाइन में लीकेज कारण गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है। जलघर ने जंगल का रूप ले लिया है। बावजूद इसके कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा। इस पर विधायक ने अधिकारियों को इन समस्याओं के तत्काल समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर मौजूद अफसरों को गांव में सप्लाई किया जा रहा पानी पिलाया और कहा कि इससे आपको ग्रामीणों की पीड़ा का एहसास होगा। इससे पहले उन्होंने स्वयं पानी पिया। सूरजमल, बारुराम, जोगिंदर, सुरेश, रामकिशन, रामपाल, अनिल शर्मा, सतबीर, शमशेर, सज्जन, सचिन, होशियार सिंह, कृष्ण आदि मौजूद रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static