उचाना की हॉट सीट पर मिली 32 वोटों की जीत पर क्या बोले विधायक देवेंद्र अत्री

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 06:29 PM (IST)

उचाना (अमनदीप पिलानिया) : उचाना हलके से पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह कांग्रेस की तरफ से तो जेजेपी की तरफ से पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला चुनाव मैदान में होने से उचाना हलके के परिणाम पर पूरे प्रदेश की नजर थी।  भाजपा विधायक देवेंद्र अत्री यहां पर उचाना हलके के मतदाताओं का आभार प्रकट करने के साथ-साथ उनकी समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

भाजपा विधायक देवेंद्र अत्री रजबाहा रोड़ स्थित भाजपा चुनावी कार्यालय में पहुंचे। जीत के बाद कार्यकर्ता उत्साहित दिखे। मीटिंग में पहुंचे देवेंद्र अत्री का जोरदार स्वागत किया गया। पत्रकार वार्ता में देवेंद्र अत्री ने कहा कि मुझे पहले भी विश्वास था इस विश्वास पर मेरे उचाना परिवार ने आशीर्वाद दिया है। ये मेरी जीत नहीं है ये समस्त उचाना परिवार की जीत है। 

उचाना के मतदाताओं ने दो बड़े नामों को गुम चोट

उचाना से मिली 32 वोटों की जीत पर बोलते हुए देवेंद्र अत्री ने कहा कि जीत जीत होती है। उचाना परिवार ने जो आशीर्वाद दिया है उस अहसान को वो कभी नहीं भूलेंगे। हमेशा विकसित उचाना के सपने को लेकर चलूंगा। उचाना के मतदाताओं ने दो बड़े नामों को गुम चोट दी जो वो कभी नहीं भुलेंगे।

हर खेत व हर घर तक पानी पहुंचाने का है लक्ष्य

भाजपा विधायक ने कहा कि पहले दिन ये कह रहा था कि उचाना से पक्का जीत होगी। जो मेरा परिवार, मेरा हलका था उसकी ताकत से मुस्कारा रहा था। नहरी पानी का जो विषय है बढ़ी सोच के तहत आगे बढ़ेंगे हर खेत तक पानी पहुंचे, हर घर तक पीने का पानी पहुंचाना हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य है। शिक्षा के क्षेत्र में काम करेंगे। कॉलेज की उचाना में जरूरत है। जो प्रतिनिधि यहां से बने थे वो समस्याओं का समाधान नहीं कर सकें उनका समाधान करने का काम करूंगा। लोगों के साथ मिलकर विकसित उचाना का सपना साकार करेंगे।

पहले उनसे मिलने के लिए जेब में होने चाहिए थे 10 हजार

उन्होंने कहा कि हमेशा से कहता था कि उन लोगों से मिलने के लिए 10 हजार जेब में होने चाहिए थे क्योंकि वो दिल्ली, चंडीगढ़ मिलते थे। मेरा वायदा है कि हफ्ते में सात के सात दिन उचाना के लोगों के साथ रहूंगा। जो इतिहास उचाना ने रचा है उसका अहसान उतारने की कोशिश करूंगा। भाजपा ने इतनी बड़ी हॉट सीट से साधारण परिवार के बेटे को मैदान में उतारा है। पार्टी मेरी मां समान है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static