विधायक देवेंद्र बबली ने कंटेंनमेंट जोन का किया दौरा, सुविधाओं और सुरक्षा का लिया जायजा

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 11:18 AM (IST)

टोहाना(फतेहाबाद): विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने टोहाना में बनाए गए कंटेंनमेंट जोन हरपाल चौक, गौशाला गली व बाजीगर मौहल्ला का निरीक्षण किया और लोगों को मूलभूत सुविधाओं तथा आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए। विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने लोगों से भी कहा कि वे प्रशासन का सहयोग करें। उनकी सुरक्षा में सबकी सुरक्षा है। उन्होंने नागरिकों से स्वच्छता अपनाने का आह्वान किया और कहा कि कोरोना महामारी के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों की पालना करें।

PunjabKesari

विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने नागरिकों से यह भी कहा कि कोई व्यक्ति बाहर से आपके क्षेत्र में आते हैं तो इसकी सूचना प्रशासन को अवश्य दें। बाहर से आने वाले व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण आवश्यक है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से भी कहा कि कंटेंनमेंट जोन में रह रहे नागरिकों के बाहर निकलने पर पाबंदी हैं तो ऐसे में प्रशासन उन लोगों को आवश्यक वस्तुओं जैसे खाद्य पदार्थ, दूध आदि की आपूर्ति सुनिश्चित करें।

इन क्षेत्रों में बिजली व पीने के पानी की समुचित व्यवस्था रखी जाए। स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशानुसार इस क्षेत्र के निवासियों का स्वास्थ्य जांच भी की जाए। इस अवसर पर एसडीएम नवीन कुमार, डीएसपी उमेद सिंह, एसएमओ डॉ हरमिंदर सागु, सचिव पंकज कुमार, कार्यकारी अभियंता सतीश गर्ग, डॉ कुनाल, राधे बिश्रोई, निशांत कामरा व अशोक तनेजा मौजूद रहे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static