विधायक सर्राफ का ग्रामीणों को तोहफा, बोले- सरकार के पास धन के खजाने भरे हुए हैं

10/17/2020 4:21:18 PM

भिवानी (अशोक): पूर्व मंत्री व भिवानी विधानसभा के विधायक घनश्याम सर्राफ ने गांव उमरावत के लोगों की मांग पर बनाई गई तीनों चौपालों का उद्घाटन कर जनता को समर्पित कर दिया है। इस मौके पर उन्होंने जनता दरबार लगा कर लोगों की समस्याएं भी सुनी और मौके पर निराकरण भी किया। उन्होंने गांव के लोगों की पानी की मांग को पूरा करने के लिए उन्हें आश्वासन दिया कि पानी की लाइन गांव में बिछाई जाएंगी और आने वाले कुछ समय में ही पानी की समस्या दूर होगी।

मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक ने बताया कि तीनों चौपाल 30 लाख रुपए की लागत से बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि हरिजन समाज, बीसी व हेडी समाज की मांग थी कि उनके गांव में चौपाल बनाई जाए। जिसे आज पूरा कर दिया गया। इस मौके पर ग्रामीणों ने विधायक से पीने के पानी व जोहड़ के पानी की भी मांग की। जिस पर विधायक ने तुरंत प्रस्ताव भेजे जाने की बात कही। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि पशुओं के लिए जोहड़ के लिए पाइप लाइन बिछाकर पानी लाया जाएगा। इसके साथ पीने के पानी की समस्या को जल्द खत्म करने की भी बात विधायक ने कही। उन्होंने बताया कि पीने के पानी के लिए भी नई लाइन बिछाने का प्रस्ताव सरकार को भेजा जाएगा। 

विधायक सर्राफ ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सार्वजनिक काम के लिए सरकार के पास धन के खजाने पूर्ण रुप से भरे हुए हैं। ग्रामीण सार्वजनिक काम के लिए कोई भी प्रस्ताव लेकर आएंगे तो उसे जल्द ही पूरा करवाया जाएगा।


vinod kumar

Related News