''मेरी मौत के मोदी जिम्मेदार...'' टीचर ने फेसुबक पर लाइव आकर की आत्महत्या, देखिए वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 07:33 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की दुर्दशा देख कर तंग एक टीचर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। टीचर आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर लाईव हुआ, इसी दौरान उसने अपनी वेदना बताते हुए जहर निगल लिया, इससे पहले उसने आत्महत्या का जिम्मेदार पीएम मोदी को बताया है। हालांकि लाइव वीडियो देख रहे कुछ लोगों ने कमेंट के जरिए उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन टीचर ने आखिर मौत को गले लगा लिया।

(LIVE VIDEO)-
 



अध्यापक ने कृषि कानून के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोषी बताया और विपक्षी नेता दीपेन्द्र हुड्डा, अभय चौटाला और बलराज कुंडू की तारीफ की। रोहतक के रैनकपुरा का रहने वाला अध्यापक मुकेश काफी दिनों से किसान आंदोलन में सक्रिय था और वो अक्सर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों के बीच जाया करता था। मुकेश के भाई ने भी प्रधानमंत्री से कृषि कानून वापिस लेने की अपील की है ताकि और किसानों की मौत न हो। वहीं पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को शव सौंप दिया है।

PunjabKesari, Haryana

इस मामले में डीएसपी गोरखपाल राणा का कहना है कि एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर जहर खाने की बात की है, जिसके बाद उसकी मौत हो चुकी है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static