“हरियाणा में खाता तक नहीं खोल पाएगी कांग्रेस...” सोनीपत में कांग्रेस पर बडौली का निशाना

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 01:52 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडौली लगातार जनसंपर्क अभियान के तहत मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने के अपील कर रहे हैं। शनिवार को सोनीपत विधानसभा के अलग-अलग कार्यक्रमों में मोहनलाल बडौली ने भाग लिया। इस दौरान मोहनलाल बडौली ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी की आपसी फूट सभी के सामने है। कांग्रेस पार्टी नेताओं के पास ना तो नियत है और ना ही कोई नीति है। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी इस बार खाता भी नहीं खोल पाएगी।

सोनीपत विधानसभा के कार्यक्रमों में मोहनलाल बडौली ने भाग लिया और मतदाताओं से वोट डालने की अपील की। इस दौरान मोहनलाल बडौली ने सभी पार्टियों के प्रत्याशियों को बधाई दी और कहा कि वह सभी के बीच में जाकर मतदाताओं से 100% मतदान करने की अपील करें। इसी दौरान मोहनलाल बडौली ने एक बार फिर बीजेपी पार्टी की नीतियों के बारे में लोगों को बताया और कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास ना तो नियत है और ना ही कोई नीति है।

जिस कारण कांग्रेस पार्टी पहले 52 सीटों पर सिमट गई थी और इस बार इससे भी कम सीटों पर कांग्रेस पार्टी रहेगी और हरियाणा की बात कर ली जाए तो हरियाणा में कांग्रेस पार्टी खाता तक नहीं खोल पाएगी। कांग्रेस पार्टी के पास कोई संगठन नहीं है और बीजेपी पार्टी पन्ना प्रमुख तक काम कर रही है और इसी के बलबूते पर उपचुनाव समय 10 सीटों पर बीजेपी पार्टी जीत कर संसद तक पहुंचेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static