एटीएम से पैसे न निकले तो बदमाशों ने उखाड़ी मशीन, फिर भी नहीं ले जा पाए कैश

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 01:47 PM (IST)

करनाल(के.सी.आर्य): करनाल के घीड गांव की मेन मार्किट से बदमाशों द्वारा एटीएम मशीन को तोड़कर कैश निकालने का प्रयास किया गया। बदमाशों से पैसे नहीं निकले तो मशीन को तोड़कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर कुंजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।  दुकान मालिक व अन्य लोगों के साथ मिलकर मशीन को देखा तो उसमें कैसे सुरक्षित था। आगे की जांच के लिए एसएफएल टीम को बुलाया गया है। 
 
 दुकान मालिक रोहताश कुमार ने बताया कि हिटैची कंपनी ने उनकी दुकान में सब मास्टर एटीएम की ब्रांच खोली हुई है। उनको पर ट्रांजेक्शन के हिसाब से कमीशन मिलता है। कंपनी को कई बार कहा पर उन्होंने सीसीटीवी कैमरा नहीं लगवाया। मशीन का इंश्योरेंस है। शायद इसीलिए कंपनी सीसीटीवी कैमरे लगाने की शिकायत पर गौर नहीं कर रही। सुबह उन्हें सूचना मिली की एटीएम वाली दुकान का शटर टूटा हुआ है। उन्होंने यहां पहुंचते ही पुलिस को सूचना दी।  अंदर जाकर देखा तो मशीन टूटी हुई थी। बदमाश चुराने की नियत से एटीएम में घुसे थे। बदमाशों से कैश वाला बॉक्स टूट नहीं पाया। 

कुंजपुरा थाने के जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि सुबह  थाने की पीसीआर यहां से निकल कर गई है। तब उन्हें इस तरह की घटना का कोई आभास नहीं हुआ। दुकान का शटर टूटा मिला, मशीन तोड़ी गई है। बदमाश शटर को दीवार से सटाकर गए हुए थे, ताकि किसी को टूटा होने का पता ना चले। बदमाशों का पता लगा कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static