NCR का मोस्ट वॉन्टेड पवन उर्फ तोतला को किया गया अदालत में पेश

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 05:59 PM (IST)

रोहतक(दीपक)- हरियाणा पुलिस, स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने कल देर रात राजू बासौदी तथा लारेंस बिश्नोई गैंग के शार्प-शूटर व कुख्यात बदमाश पवन उर्फ तोतला पुत्र चांद राम निवासी गांव नाहरा सोनीपत को जिला रोहतक के गांव बोहर से गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की थी जिसे आज कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी को  जिला ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । केस की अगली तारीख 14  दिसंबर तय की गई है।  


उक्त बदमाश हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान व पंजाब में कई मामलों में वांछित था व पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। इस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिस ने 2 लाख का ईनाम भी घोषित किया हुआ था। कुख्यात बदमाश ने वर्ष 2019 में जगबीर नाम के स्कूल बस ड्राईवर निवासी गांव नाहरा की हत्या की थी। इस संदर्भ में थाना कुंडली जिला सोनीपत में मामला दर्ज है। तथा 2 दिन पहले 25 नवम्बर 2019 को मृतक जगबीर के पुत्र व उपरोक्त मुकदमे के मुख्य गवाह अनिल की भी दिन दहाडे हत्या कर दी थी।

एसटीएफ टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि पवन उर्फ तोतला गांव बोहर जिला रोहतक के पास आने वाला है जिस पर एसटीएफ टीम ने तत्काल निरीक्षक संदीप के नेतृत्व में उस ईलाके में जाल बिछाकर गांव बोहर के बाईपास पर पुल के पास से इस बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static