मां-बेटी की हत्या का मामला: देवर का नौकर गिरफ्तार, लूटपाट के नजरिए से सुलझाई जा रही गुत्थी

10/14/2021 11:42:35 PM

कैथल (जोगिंदर): हरियाणा के जिला कैथल के गांव मोहना में बीती रात हुई मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला के देवर के नौकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस वारदात की गुत्थी को लूटपाट के नजरिए से सुलझाने में जुटी हुई है। वहीं वारदात के दौरान घायल महिला के बेटे को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और पुलिस ने कुछ लोगों को इस मामले में राउंड अप भी किया है। फिर भी अभी पुलिस की जांच जारी है।

एसपी लोकेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला गीता (35) और उसकी बेटी स्मृति (8) की बेरहमी से हत्या करने के मामले में महिला के देवर दर्शन के नौकर इस्माईल अली को गिरफ्तार किया गया है। वारदात के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए महिला के बेटे सक्षम (11) को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

murder of mother and 7 year old daughter in kaithal

एसपी ने बताया कि इस्माइल को कुछ दिन पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। उसे अंदाजा था कि गीता के घर में हाल ही में आए जमीन के कुछ पैसे हैं जिसे वह लूटना चाहता था। लूटपाट के उद्देश्य से वह घर में दाखिल हुआ और सबसे पहले गीता की हत्या की। बच्चों पर भी कुल्हाड़ी से वार किया ताकि कोई चश्मदीद गवाह ना रहे। इसके बाद वह फरार हो गया। एसपी ने बताया कि अभी हम इस्माइल अली को रिमांड पर लेकर अन्य पहलुओं से भी जांच करेंगे कि इसकी हत्या में कोई और लोग भी शामिल हैं या नहीं। 

PunjabKesari, Haryana

वहीं मृतका की बहन वर्षा का कहना है कि मृतिका के बेटे सक्षम ने उनके और उनके पति के सामने पुलिस को बयान दिया है कि मारने वाले दो लोग हैं। एक उसके चाचा दर्शन और उनका नौकर जिसका नाम वह नहीं जानती, इन दो लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि इनका जमीनी विवाद था और दिन में भी झगड़ा हुआ था। पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। 

हालांकि पुलिस ने दर्शन का नाम नहीं लिया है। केवल नौकर इस्माइल अली आरोपी बनाया है और मीडिया के सामने पेश किया है। ऐसा क्यों हुआ? यह जांच के बाद ही पता चलेगा जबकि मृतिका के देवर और जेठ के परिवार को पड़ोसियों ने फोन करके सूचना दी थी की वारदात हो रही है परंतु कोई भी मौके पर नहीं आया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static