गड्ढों के कारण मां हुई घायल तो बेटे ने विभाग के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

1/19/2020 11:16:54 PM

जाखल (सुशील सिंगला): सड़क दुर्घटना में मां के घायल होने पर एक बेटे ने संबंधित विभाग के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने के साथ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। वहीं पुलिस ने इस प्रकार का पहला मामला बताते हुए इसके लिए समय मांगा है। वाकया हरियाणा में जिले फतेहाबाद के जाखल कस्बे का है, जहां रोड पर बने गड्ढों की वजह से राजेश शर्मा की माता दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इस पर राजेश ने सड़क की वीडियो बनाई व एक शिकायत पुलिस थाना में देकर संबधित विभाग पर मामला दर्ज की मांग की है।

राजेश शर्मा ने बताया इस दुर्घटना का दोषी विभाग है जिसने इस सड़क को समय रहते ठीक नहीं करवाया जिसकी वजह से उनकी माता जी के हाथ में फैक्चर आया व उनके सिर पर भी चोट लगी। अब उनका पिछले दो दिनों से उपचार चल रहा है। राजेश शर्मा राष्ट्रीय मानवाधिकार काउंसिल के प्रदेश सचिव हैं। उनका कहना है कि हर व्यक्ति को अपने अधिकार व कर्तव्य को लेकर जागरूक होना चाहिए तभी हम व्यवस्था को बेहतर करने में अपना योगदान दे पाएंगे।

PunjabKesari, Haryana

वहीं इस मामले में कानून के जानकार अधिवक्ता पीएस फानर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना में अगर रोड के गड्ढे कारण हैं तो कानुन कहता है कि संबधित विभाग के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने जाखल थाना में इसकी शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि इस तरह का यह पहला मामला उनके पास आया है, इसके लिए समय चाहिए। राजेश का कहना है कि मेरी कोशिश है इससे विभाग जनता के प्रति जवाबदेह बने व आने वाले समय में इस तरह की सड़क दुर्घटना पर रोक भी लगे क्योंकि यह संबधित विभाग की लापरवाही है।


Shivam

Related News