घर में मां-बेटे का शव मिलने से फैली सनसनी, संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगलने से हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 03:19 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण): शहर में एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मां और बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि दोनों की संदिग्ध मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।

 

मूल रूप से रोहतक के रहने वाले हैं मृतक मां-बेटा

 

मामला बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 का है। मृतकों की पहचान मूल रूप से रोहतक के कबूलपुर गांव निवासी दिनेश और उसकी मां रामरति के रूप में हुई है। दिनेश अपनी बुजुर्ग मां के साथ पिछले लंबे समय से बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 में ही रह रहा था। सुबह के समय घटना का पता लगते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। चला। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल की और मौके से सबूत जुटाए।

 

जहर का सेवन करने की वजह जानने में जुटी पुलिस

 

सेक्टर 6 थाना एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि प्राथमिक दृष्टि में माना जा रहा है कि मां-बेटे की मौत जहरीला पदार्थ का सेवन करने से हुई है। हालांकि दोनों के द्वारा जहरीले पदार्थ के सेवन की वजह पता नहीं चल पाई है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। एसएचओ ने बताया कि परिजनों के बयान के लिए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static