शर्मनाक: मां ने नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंका

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 09:56 AM (IST)

मानेसर(राजेश): अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजो, शायद यही कह रही होगी ये दूधमुंही बच्ची। जिसे इकाले के अलियर गांव की झाडिय़ों मेें फेंक दिया गया। पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

एक तरफ जहां केंद्र सरकार और राज्य सरकार बेटियों को आगे बढ़ाने मे लिए तमाम नई योजनाओं को लागू करने के लिए सख्ती बरत रही हैं। वहीं दूसरी ओर इसके विपरीत एक मां ने एक नवजात बच्ची को सड़क किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया। भगवान का शुक्र था कि किसी आवारा या जंगली जानवर ने इस मासूम को अपना शिकार नहीं बनाया।

पास से गुजर रहे आस-पास के लोगों ने जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को इलाज के लिए भर्ती करवा दिया। घटना के समय जमा भीड़ उस मां को कोसते नजर आई जिसने बच्ची को इस तरह फेंक दिया। समाज सेवी गब्बू (गुलबीर सिंह) ने बताया कि बच्ची का जन्म मंगलवार पास ही के अस्पताल में हुआ था।

जिसके बाद बच्ची की मां बच्ची को घर ले आई। मौका मिलते ही बच्ची को नजदीक की झाडिय़ों में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि बच्ची को फेंकने वाले दम्पति पहले से एक बच्ची के मां-बाप है। मामले की जांच कर रहे एसआई सुशील कुमार ने बताया कि बच्ची को झाडिय़ों में फेंकने वाली मां का पता चल गया है और बच्ची को सही सलामत उन्हें सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static