ट्राले की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार छात्र की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 03:33 PM (IST)

गोहाना (अरोड़ा) : शहर में महम रोड स्थित सैक्टर मोड़ के निकट एक ट्राले की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। छात्र के सिर के ऊपर से ट्राले का टायर गुजर गया और खोपड़ी का कुछ हिस्सा ट्राले के दोनों टायरों के बीच में फंस गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया।

मूल रूप से गांव जुआं-माहरा निवासी सुरेंद्र इस समय अपने परिवार के साथ शहर में गीता कालोनी में रह रहा है। उसका बेटा हिमांशु शहर में बरोदा रोड स्थित बाल भारती विद्यापीठ में 10वीं कक्षा का छात्र था। रविवार को एक कोचिंग सैंटर में प्रवेश के लिए शहर में एक निजी स्कूल में लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। हिमांशु, अपने सहपाठी इंद्र गढ़ी निवासी क्षितिज व रघुबीरपुरा कालोनी निवासी अभिमन्यु के साथ परीक्षा देने गया था।

तीनों परीक्षा देने के बाद मोटरसाइकिल पर महम रोड स्थित गुढ़ा चुंगी से शहर की तरफ आ रहे थे। जब वे सैक्टर मोड़ के निकट एक कार को ओवरट्रेक करने लगे तो सामने से आ रहे ट्राले की चपेट में आ गए। हिमांशु सड़क पर गिर गया और उसके साथी दूसरी तरफ गिर गए। ट्राले का पहिया हिमांशु के सिर के ऊपर से गुजर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हिमांशु की खोपड़ी का कुछ हिस्सा ट्राले के दोनों टायरों के बीच में फंस गया। हादसे में क्षितिज भी घायल हो गया जबकि अभिमन्यु बाल-बाल बच गया। क्षितिज को नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static